Type Here to Get Search Results !

Hindi WhatsApp Status - व्हाट्सएप स्टेटस फॉर लव, लाइफ, एटीट्यूड, ब्लो एंड मोर

WhatsApp Status: आज की व्यस्त दुनिया में लोग हमेशा व्हाट्सएप स्टेटस खोजते हैं जो कि उनके व्हाट्सएप प्रोफाइल पर सबसे अच्छा, प्यारा, शांत, छोटा और आसान है। इसलिए, हमारे आगंतुकों को पाने में मदद करने के लिए: WhatsApp Status यह बहुत आकर्षक, परिपूर्ण और सबसे अच्छा है, यहां हम एक महान संकलन WhatsApp Status को खराब करते हैं। एक पोस्ट में सभी व्हाट्सएप स्टेटस की इस विशाल सूची में से कुछ सर्वश्रेष्ठ व्हाट्सएप स्टेटस की खोज करें। नीचे स्क्रॉल करें और अब तक का सबसे अच्छा आनंद लें WhatsApp Status संकलन। यह व्हाट्सएप स्टेटस की एक मिश्रित पोस्ट है जहां आप मज़ेदार, वन-लाइनर, प्रेरणादायक, प्रेम, जीवन, दृष्टिकोण और कई अन्य विषयों जैसे सभी व्हाट्सएप स्टेटस पा सकते हैं। चलो सबसे अच्छा आनंद ले WhatsApp Status कभी।


सर्वश्रेष्ठ WhatsApp Status and Quotas

अपने व्हाट्सएप उद्धरण को सर्वश्रेष्ठ व्हाट्सएप स्टेटस की सूची से प्राप्त करें-अपने व्हाट्सएप प्रोफाइल पर वास्तव में कुछ दिलचस्प पोस्ट करने के लिए। इस अनुभाग में वे स्थितियां हैं जो सर्वश्रेष्ठ हैं Whatsapp Status हिंदी में।


अपने भीतर की चाँदनी का अनुसरण करो; पागलपन को छिपाओ मत।

कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं क्या महसूस करता हूं, मैं यह आश्वासन देता हूं कि भगवान मुझे कभी नहीं छोड़ते हैं।

मेरे पास करने के लिए बहुत कुछ है। मुझे एहसास हुआ कि दूसरे दिन मेरे किले के अंदर।

 हाँ, डेटिंग शांत है, लेकिन क्या आपने कभी क्रस्ट पिज्जा भरवाए हैं?

मैं जहां हूं और जहां मैं मुझे प्रेरित करना चाहता हूं, उसके बीच का स्थान हो सकता है।

मैं अलग होने की कोशिश नहीं कर रहा हूँ मेरे लिए, मैं सिर्फ खुद हूं।

अजीब हो, कम से कम आपके पास एक अद्वितीय व्यक्तित्व होगा।

मेरे पास नाटक है, और मेरे पास यादें हैं। यही जीवन है: इसे जियो, इसे प्यार करो, इससे सीखो।

दुनिया को अपनी मुस्कान न बदलने दें, अपनी मुस्कान को दुनिया को बदलने दें।

मैं अपने बैरियों को अपना प्रेरक बनने देता हूं।

मैं तुरंत नहीं, लेकिन निश्चित रूप से जीतूंगा।

कल हमेशा ताजा है, इसमें अभी तक कोई गलती नहीं है।

जिस तरह से मैं इसे आंकता हूं, हर किसी को चमत्कार हो जाता है।

प्रभावित करने के लिए व्यक्त करने के लिए पैदा हुआ।

मुझे ले जाओ जैसे मैं हूँ या मुझे जाने के रूप में देखो।

हार मत मानो, शुरुआत हमेशा सबसे कठिन होती है।

दोस्ती का रिश्ता खून के रिश्ते से बड़ा होता है।

आपको खेल के नियमों को सीखना होगा। और फिर आपको किसी और से बेहतर खेलना होगा।

सपने वह नहीं है जो आप नींद में देखते हैं, वह चीज है जो आपको सोने नहीं देती।

कभी-कभी अकेले रहना बेहतर होता है ... कोई भी आपको चोट नहीं पहुंचा सकता है।


यदि आप कोशिश करते हैं, तो आप विफलता का जोखिम उठाते हैं। यदि आप नहीं करते हैं, तो आप इसे सुनिश्चित करते हैं।

अपने विचार बदलें और आप दुनिया बदल सकते हैं।

बुद्धिमत्ता परिवर्तन के अनुरूप ढलने की क्षमता है।

फैशन लुप्त हो जाता है शैली समान रहती है।

कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है।

Whatsapp Status and Quotas Attitude in Hindi


आपकी Attitude एक अनोखी बात है जो आपको दूसरों से अलग बना सकती है। और, एक अच्छा या सकारात्मक दृष्टिकोण सबसे मूल्यवान चीज है जिसे आप ईश्वर से प्राप्त अन्य उपहारों के रूप में गिन सकते हैं। अब, इस रवैये की स्थिति को पढ़ें WhatsApp थोड़ा शो ऑफ करने के लिए!

मेरा दृष्टिकोण आपके व्यवहार के तरीके पर आधारित है।

हां मैं अजीब हूं, अजीब अच्छा है। सामान्य ओवररेटेड है।

मैं असफल नहीं हुआ ... मेरी सफलता अभी कुछ समय के लिए टल गई।

मेरी राय बदल गई होगी, लेकिन इस तथ्य से नहीं कि मैं सही हूं।

मैं एक राजकुमारी हूं, इसलिए नहीं कि मेरे पास एक राजकुमार है, लेकिन क्योंकि मेरे पिता एक राजा हैं।

काश मेरे दिमाग में ’Google’ होता और मेरे दिल में ’Antivirus’ होता।

मैं ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो अक्सर खुद का बचाव करता है। मैं अपने कार्यों को मेरे लिए बोलने देता हूं।

मैं न तो विशेष रूप से चतुर हूं और न ही विशेष रूप से उपहार में हूं। मैं केवल बहुत, बहुत उत्सुक हूं।

मैं हमेशा अपने मानकों और अपनी एड़ी को ऊंचा रखता हूं।

क्या मेरा रवैया पसंद नहीं है? मुझे whocares.com पर रिपोर्ट करें!

रवैया गर्भावस्था की तरह है, चाहे आप इसे कितनी भी देर तक छिपा लें, यह सामने आ जाएगा।

एक कर सकता है रवैया सभी एक की जरूरत है। यह सफलता और विफलता के बीच एक सेतु का काम करता है।

मनोवृत्ति अंडरवियर की तरह है जो यह नहीं दिखाती है कि यह सिर्फ पहना था।

मेरा दृष्टिकोण: मैं सही निर्णय नहीं लेना चाहता, मैं निर्णय लेता हूं और उन्हें सही बनाता हूं।

एक दृष्टिकोण एक आवक है कि अपने तरीके से बाहर 

मेरे व्यक्तित्व और मेरे दृष्टिकोण को मोड़ मत लो, क्योंकि मेरा व्यक्तित्व मैं है, और मेरा दृष्टिकोण आप पर निर्भर करता है

अगर आप अपना रवैया मुझे दिखाते हैं तो मैं आपको अपनी मिडिल फिंगर दिखाऊंगा।

रवैया वह नहीं है जो आप स्कूल से सीखते हैं, यह आपके स्वभाव का हिस्सा है।

मुझे दृष्टिकोण की समस्या नहीं है, आपको धारणा की समस्या है।

समस्या समस्या नहीं है; समस्या के बारे में आपका दृष्टिकोण समस्या है।

यह जीवन के प्रति एक सकारात्मक दृष्टिकोण है जो सपनों को साकार करता है।

Hindi WhatsApp Love Status and Quotas 


रिश्ते में होने का मतलब है कि आपको व्हाट्सएप के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करने या अपने प्रियजन को दिखाने के लिए प्यार की स्थिति की आवश्यकता है कि आप रिश्ते को कितना महत्व देते हैं। आशा है कि आपको यह सबसे अच्छा व्हाट्सएप प्रेम स्थिति की सूची पसंद आएगी और अपने बेहतर आधे के साथ साझा करेगी।

मैं तुमसे प्यार करता हूँ ”, मेरे द्वारा शुरू होता है, लेकिन यह तुम्हारे द्वारा समाप्त होता है।

मेरी छह शब्दों वाली प्रेम कहानी: मैं आपके बिना जीवन की कल्पना नहीं कर सकता।

प्यार एक ऐसी दवा है जो जहरीले दिल को भी बेअसर कर सकती है।

इस जीवन में केवल एक ही खुशी है, प्यार करना और प्यार करना।

आपकी प्यारी मुस्कुराहट मुझे अपने जीवन में सभी संघर्षों से लड़ने की जरूरत है।

हमारा प्यार बिना ब्रेक वाली ट्रेन की तरह है, जो बिना रुके चलती है।

आपके होठों के मोड़ इतिहास को फिर से लिखते हैं।

आप मेरे आनंद के स्रोत हैं, मेरी दुनिया के केंद्र हैं और मेरे दिल के पूरे हैं।


 
मैंने सागर में एक आँसू डाला; जब आप इसे पा लेंगे, तो मैं आपसे प्यार करना बंद कर दूंगा।

मैं आपके बारे में, आज… कल… हमेशा सोचना बंद नहीं कर सकता।

हर बार जब मैं आपकी खूबसूरत आंखों को देखता हूं, तो मुझे आपसे प्यार हो जाता है।

भगवान मुझे जिंदा रखे हुए हैं लेकिन तुम मुझे प्यार कर रहे हो।

आप मेरे उत्तर, मेरे दक्षिण, मेरे पूर्व और पश्चिम, मेरे कार्य सप्ताह और मेरे रविवार के विश्राम हैं।

मुझे स्वर्ग की आवश्यकता नहीं है क्योंकि मैंने आपको पाया है। मुझे सपने देखने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि मेरे पास पहले से ही आपके पास है।

जो टुकड़े मैं हूं, वह उन्हें इकट्ठा करता है और उन्हें सही क्रम में मुझे वापस दे देता है।

यदि मुझे सांस लेने और आपसे प्यार करने के बीच चयन करना है, तो मैं अपनी अंतिम सांस का उपयोग करने के लिए कहूंगा, आई लव यू।

हर जगह मुझे लगता है कि मैं आपके प्यार की याद दिलाता हूं। तुम मेरी दुनिया हो।

आपके लिए मेरा प्यार एक चक्र की तरह है - इसकी कोई शुरुआत नहीं है और इसका कोई अंत नहीं है।

सच्चा प्यार वास्तव में केवल तभी आश्चर्यजनक होता है जब वह वास्तव में सही हो।

यदि कोई गले लगाता है कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं, तो मैं तुम्हें अपनी बाहों में हमेशा के लिए पकड़ लूंगा।

Hindi WhatsApp Status and Quotas About Life 


यदि आप जीवन पर कुछ बुद्धिमान और चतुर बातें पोस्ट करना चाहते हैं, तो आपको यह पसंद आएगा WhatsApp Status and Quotas जीवन के बारे में। इन व्हाट्सएप प्रोफ़ाइल पर इन जीवन स्थितियों को पोस्ट करने वाले जीवन के बारे में अपने विचार व्यक्त करें।

जीवन छोटा है, और यहाँ रहना है।

आज जियो, कल के लिए यह सब इतिहास होगा।

क्या शानदार जीवन था मेरे पास! मैं केवल यही चाहता हूं कि मुझे जल्द ही इसका एहसास हो जाए।

जीवन हमारा खर्च करना है, बचाना नहीं है।

सबसे बड़ा रोमांच जो आप ले सकते हैं वह है अपने सपनों का जीवन जीना।

मैं इसे वापस देखूंगा और मुस्कुराऊंगा क्योंकि यह जीवन था और मैंने इसे जीने का फैसला किया।

बेशक जीवन एक कुतिया है। अगर यह फूहड़ होता, तो यह आसान होता।

मणि होने पर जीवन हमेशा पथरीला होता है।

यह जीवन सीखने की एक प्रक्रिया है।

जीवन वास्तव में सरल है, लेकिन हम इसे जटिल बनाने पर जोर देते हैं।

जीवन एक बार की पेशकश है, इसका अच्छी तरह से उपयोग करें।

क्या शानदार जीवन था मेरे पास! मैं केवल यही चाहता हूं कि मुझे जल्द ही इसका एहसास हो जाए।

मेरे जीवन में कुछ गायब है, मुझे नहीं पता कि यह एक पिल्ला, एक व्यक्ति या पिज्जा का टुकड़ा है।

जिस व्यक्ति ने मेरा जीवन बर्बाद किया है, वह केवल और केवल श्री मार्क जुकरबर्ग है।

मोज़े मिलान के बारे में चिंता करने के लिए जीवन बहुत छोटा है।

जीवन अपने संतुलन को बनाए रखने के लिए साइकिल की सवारी करने जैसा है, आपको चलते रहना चाहिए।

जो भी जीवन आपको देता है, भले ही यह दर्द देता हो, बस मजबूत हो और आप की तरह कार्य करें। मजबूत दीवारें हिलती हैं लेकिन कभी ढहती नहीं हैं।

मैंने जीवन के उज्ज्वल पक्ष को देखने की कोशिश की, लेकिन इसने मेरी आंखों को चोट पहुंचाई।

जीवन फेसबुक की तरह है। लोग आपकी समस्याओं को पसंद करेंगे और उन पर टिप्पणी करेंगे, लेकिन कोई भी उन्हें हल करने वाला नहीं है क्योंकि हर कोई उनकी अपडेट करने में व्यस्त है।

मैं कुंवारी नहीं हूँ, मेरा जीवन हर दिन मुझे चोदता है।

कभी-कभी मैं चाहता था कि जीवन facebook की तरह था, आप किसी को भी अपने पेज से हटा सकते हैं और वापस जा सकते हैं और आपके द्वारा कहे गए और किए गए कार्यों को हटा सकते हैं!

मुझे वास्तव में अपने जीवन के साथ कुछ करना चाहिए ... शायद कल।

जीवन में पनपने के लिए आपको तीन हड्डियों की आवश्यकता होती है। एक विशबोन, एक रीढ़ की हड्डी, और एक मज़ेदार हड्डी।

जिंदगी छोटी है। भावनाओं के साथ जीयें।

जीवन को केवल पिछड़े हुए समझा जा सकता है, लेकिन इसे आगे के लिए जीना चाहिए।

तुम्हारे बिना जीवन एक टूटी हुई पेंसिल की तरह है: व्यर्थ।

इस क्षण के लिए खुश हो जाओ। यह क्षण तुम्हारा जीवन है।

जीवन चॉकलेट के बक्से की तरह है।

Hind WhatsApp Status and Quotas About Me

जब भी आपको अपने बारे में कुछ कहने की आवश्यकता हो तो उनका उपयोग करने के लिए मेरे बारे में व्हाट्सएप स्टेटस की इस सूची को पढ़ें। इस मामले में आपकी सहायता करने के लिए ये सबसे अच्छे और नवीनतम व्हाट्सएप प्रोफाइल स्टेटस हैं।

मैं कम हो गया लेकिन मैं सर्वश्रेष्ठ हो गया!

मैं जीवित नहीं रहना चाहता। मैं जीना चाहता हूँ।

मैं एक राजकुमारी हूँ, रानी बनने के लिए किस्मत में।

मैं सिर्फ एक लड़की हूं जो अपने सपनों का पीछा कर रही है और एक अद्भुत साहसिक कार्य कर रही है।

यदि आप हमेशा सामान्य होने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप कभी नहीं जान पाएंगे कि आप कितने अद्भुत हो सकते हैं।

एक लड़के की सबसे अच्छी दोस्त उसकी माँ होती है और उसके एप्रन स्ट्रिंग से ज्यादा मजबूत कोई स्पैनसेल नहीं होता है।

मुझे पता है कि मैं बहुत बढ़िया हूं, इसलिए मुझे आपकी राय का ख्याल नहीं है।

यह एक अच्छी बात है कि मैं एक लड़की पैदा हुई, अन्यथा, मैं एक ड्रैग क्वीन बन जाती।

मैंने कभी अपने आप को एक किंवदंती के रूप में नहीं माना - बस एक साधारण आदमी दिल से।

मैं इसे ले सकता हूं। यह जितना मुश्किल होता है, उतना ही कूलर मुझे मिलता है।

मुझसे प्यार करो या नफरत करो लेकिन तुम मुझे कभी नहीं बदलोगे।

यह अलग है और बस आप कौन हैं और अच्छे तरीके से लोगों को झटका देते हैं।

मैं एक बुरा लड़का हूँ। मेरे पास टैटू हैं और मैं गड़बड़ करता हूं। यह मेरी छवि का हिस्सा है, इसलिए यह अच्छा है।

मैं हमेशा गरिमा से खुश रहूंगा।

एक बड़ी वापसी की तुलना में कुछ भी कूलर और अधिक आकर्षक नहीं है, और यह मैं होगा।

आपके पास खुद को समझाने के लिए मेरे पास समय या क्रेयॉन नहीं है।

मैं खुद से बात करता हूं क्योंकि मुझे बेहतर लोगों के साथ काम करना पसंद है।

आपको मुझे पसंद नहीं करना है, मैं फेसबुक की स्थिति नहीं हूं।

मुझे नहीं पता कि मैं अपनी उम्र कैसे निभाऊं क्योंकि मैं पहले कभी ऐसा नहीं था।

मुझे प्यार करो या नफरत करो मैं अभी भी चमक रहा हूं।

मैं प्रोक्टोलॉजिस्ट नहीं हूं, लेकिन जब मैं एक देखता हूं तो मुझे एक गधे का पता चलता है।

मैं न केवल उन सभी दिमागों का उपयोग करता हूं जो मेरे पास हैं, बल्कि वे सभी जो मैं उधार ले सकता हूं।

Funny WhatsApp Status and Quotas 


अपना हास्य दिखाएं और अपने दोस्तों के साथ कुछ मज़ेदार बनाएं। इस मज़ेदार व्हाट्सएप स्थिति को साझा करें और जीवन के मज़ेदार पक्ष का पता लगाएं। निश्चित रूप से, आपके दोस्त आपकी प्रोफ़ाइल पर इस तरह की मज़ेदार लाइनें देखना पसंद करेंगे।

मैं अपने कंप्यूटर से प्यार करता हूं क्योंकि मेरे सभी दोस्त इसके अंदर रहते हैं।

एक अनानास बनें: लंबा खड़ा हो, एक मुकुट पहनें, और अंदर से मीठा हो।

ऐसे कई लोग हैं जिन्हें मैं नहीं समझता लेकिन मैं खुद को नहीं समझता इसलिए मुझे परवाह नहीं है।

मैं अभी भी फेसबुक को नहीं समझता, लेकिन यहाँ मैं हूँ!

मैं एक भूमिका नहीं निभा रहा हूँ मैं खुद हूं, चाहे कुछ भी हो।

वर्जिनिटी गरिमा नहीं है, यह सिर्फ अवसर की कमी है।

मैं कभी-कभी लोगों को देखता हूं और सोचता हूं ... सच? वह शुक्राणु जो जीता है।

जब मैं मर जाता हूं, तो मैं चाहता हूं कि मेरी कब्र मुफ्त वाईफाई की पेशकश करे ताकि लोग अधिक बार जाएं।

मुझे खाना और सोना बहुत पसंद है। अगर मैं पूरी रात आपको कुछ खाने या पाठ देता हूं, तो इसका मतलब है कि कुछ।

हम स्मार्टफोन और बेवकूफ लोगों के युग में रहते हैं।

बस सबसे चतुर व्यक्ति को देखा जब मैं दर्पण के सामने था।

भगवान वास्तव में रचनात्मक है, मेरा मतलब है ... बस मुझे देखो!

मैं आलसी नहीं हूं, मैं सिर्फ अपने ऊर्जा बचत मोड पर हूं।

कृपया धैर्य रखें यहां तक ​​कि एक शौचालय एक बार में केवल एक गधे के छेद को संभाल सकता है।

जब भी मुझे कोई समस्या होती है, मैं सिर्फ गाता हूं, तब मुझे एहसास होता है कि मेरी आवाज मेरी समस्या से भी बदतर है।

डायट कठिन है क्योंकि मुझे भूख लगती है।

जब मैं आपको याद करता हूं तो हम हमारी पुरानी बातचीत को फिर से पढ़ते हैं और एक बेवकूफ की तरह मुस्कुराते हैं।

जब मैं अपनी मृत्यु पर हूं, तो मैं चाहता हूं कि मेरे अंतिम शब्द "मैं एक मिलियन डॉलर छोड़ दूं।"


Cool WhatsApp Status and Quotas 

यहां कुछ शांत व्हाट्सएप स्टेटस अपडेट हैं जो इंटरनेट के आसपास सबसे प्यारे हैं। आपको वास्तव में हर वक़्त प्यारा व्हाट्सएप स्टेटस पोस्ट करने की आवश्यकता है। यह दैनिक जीवन के तनाव से खुद को मुक्त रखने में मदद करता है।

भगवान का शुक्र है, शांत होना एक अपराध नहीं है!

ठंडा सिर और गर्म दिल रखें।

बंदूक छोड़ें और कैनोली खाएं।

मामा कहते हैं, id मूर्ख उतना ही मूर्ख होता है। '

कितना जंगली था, उसे रहने देना।

मजेदार व्हाट्सएप स्टेटस
आप को देख रहे हैं, बच्चे।

बस खेलते हैं। मज़े करो। खेल का आनंद लें।

कड़ी मेहनत करो, दयालु बनो, और आश्चर्यजनक चीजें होंगी।

मैं और मेरा बिस्तर एक दूसरे के लिए एकदम सही हैं, लेकिन मेरी अलार्म घड़ी हमें तोड़ने की कोशिश करती रहती है।

मुझे यह बीमारी भयानक कहा जाता है। मुझे चुंबन, मैं संक्रामक रहा हूँ!

मैं अपने पिछवाड़े में एक नीला वर्ग चित्रित कर रहा हूं ताकि Google धरती को लगे कि मेरे पास एक पूल है।

मैंने अपना फोन एयरप्लेन मोड पर दिया और उसे हवा में फेंक दिया। सबसे खराब ट्रांसफार्मर।

मैंने आखिरकार महसूस किया कि लोग अपने फोन के कैदी हैं ... इसलिए इसे सेल फोन कहा जाता है।

हमेशा उन लोगों से ज्यादा स्मार्ट बनें जो आपको किराए पर लेते हैं।

व्यावहारिक ज्ञान इतना भी आम नहीं होता।

यह आश्चर्यजनक है। यदि आप इसे देते हैं, तो जीवन बहुत ही सकारात्मक तरीके से बदलता है।

आप जो भी ब्राउज़ करते हैं उससे आप दुनिया को प्रभावित करते हैं।

जब आप सही हैं कि आप कौन हैं, तो आश्चर्यजनक चीजें होती हैं।

खैर, मैं यहाँ हूँ। आपकी अन्य दो इच्छाएं क्या हैं?

अरे, मेरे नाम का Microsoft। क्या मैं आज रात आपकी जगह पर दुर्घटनाग्रस्त हो सकता हूं?

क्या आप Google हैं? क्योंकि आपको वह सब कुछ मिल गया है जिसकी मुझे तलाश थी।

मैं उसे एक ऐसा प्रस्ताव देने जा रहा हूं जिसे वह अस्वीकार नहीं कर सकता।

एफ ** के इट। - ज्यादातर फैसले करने से पहले मेरी फाइनल सोच थी।

फोन गर्लफ्रेंड से बेहतर हैं, कम से कम हम स्विच ऑफ कर सकते हैं।

Short Status for Whatsapp

जब आपको कुछ शब्दों या एक पंक्ति में बहुत कुछ मतलब हो सकता है, तो आपको किसी और की क्या ज़रूरत है? जी हां, ये व्हाट्सएप स्टेटस कोट्स व्हाट्सएप के शॉर्ट और बेस्ट कोट्स के समान हैं। ध्यान से पढ़ें और आप निश्चित रूप से इन वन-लाइनर्स को पसंद करेंगे!

इतने गंभीर क्यों हो?

मैं बहुत प्यारी हूँ, तुम एक दांत दर्द हो सकता है

मुस्कुराओ, यह मुफ्त चिकित्सा है।

कुछ नहीं होगा जब तक तुम नहीं करोगे।

उन्हें मिठास के साथ हत्या।

मैं खास नहीं हूं मैं सीमित संस्करण हूं।

मेरा अध्ययन मत करो आपने स्नातक नहीं किया!

मैं जटिल दिमाग वाला एक साधारण व्यक्ति हूं।

मैं छुट्टी नहीं चाहता। मुझे एक जीवनशैली चाहिए।

सपनों के बाद जाओ, लोगों के नहीं।

मेरी जिंदगी एक प्यारी कहानी है, खुश और घटना से भरी।

कर्ज में डूबा एक आदमी अब तक गुलाम है।

मौन लोगों के दिमाग सबसे ऊंचे होते हैं।

मैं पैसे के लिए काम करता हूं, वफादारी के लिए एक कुत्ता किराए पर लेता हूं।

जब कुछ भी ठीक नहीं चल रहा हो। जाना छोड़ दिया!

सभी पुरुष मूर्ख नहीं होते, कुछ कुंवारे रहते हैं।

हमेशा "उपलब्ध" नहीं .. अपनी किस्मत आजमाएं।

अरे वहाँ व्हाट्सएप मेरा इस्तेमाल कर रहा है।

जीवन छोटा है - चैट फास्ट!

खामोशी मे ही सबसे भयानक आवाज़ होती है।

समय कीमती है इसे समझदारी से बर्बाद करें।

मैं अकेला नहीं हूं, मैं सिर्फ रोमांटिक रूप से चुनौती देता हूं


Motivational Whatsapp Status and Quotas 

यह कुछ प्रेरणा और प्रेरणा का समय है। प्रेरणा एक ऐसी चीज है जिसे आप अपने अंदर महसूस करते हैं, दूसरी तरफ प्रेरणा कुछ बाहरी है जो आपको कार्रवाई करने के लिए मजबूर करती है। तथ्य यह है, प्रेरणा एक प्रेरणा शक्ति है और प्रेरणा एक खींचने वाली शक्ति है। अब, इस सूची को ब्राउज़ करें अपने आंतरिक स्व को साझा करें और साझा करें।

हर बोझ एक आशीर्वाद है।

शायद मैं जितना सोचता हूं उससे ज्यादा मजबूत हूं।

कभी भी मुझे कम मत समझना क्योंकि मैं तुमसे ज्यादा सोचता हूं।

या तो आप खेल खेलते हैं या खेल को खेलते हुए देखते हैं।

सुंदरता आंखों को आकर्षित करती है लेकिन व्यक्तित्व दिल को पकड़ लेता है।

देवताओं और राक्षसों की भूमि में, मैं एक देवदूत था।

मुझे प्यार करो या मुझसे नफरत करो, मैं कसम खाता हूँ कि यह मुझे बनाने या तोड़ने नहीं आया।

किसी को मत देनाआपको बताएंगे कि आप पर्याप्त मजबूत नहीं हैं।

मैं एक उत्तरजीवी हूं, मैं हार नहीं मानने वाला हूं, मैं रुकने वाला नहीं हूं, मैं ज्यादा मेहनत करने वाला नहीं हूं।

कठिन समय अधिक समय तक नहीं रहता है, लेकिन कठोर लोग रहते हैं।

आप जितने उज्जवल हैं, उतना ही आपको सीखना है।

सकारात्मक कुछ भी नकारात्मक से बेहतर है।

ताकत और विकास निरंतर प्रयास और संघर्ष से ही आते हैं।

जहां संघर्ष नहीं है, वहां ताकत नहीं है।

साहस दबाव के अधीन मान बढ़ाता है।

जब आपके पास आत्मविश्वास होता है, तो आप बहुत मज़ा कर सकते हैं। और जब आप मज़े करते हैं, तो आप अद्भुत चीजें कर सकते हैं।

विजेता कभी हार नहीं मानते और हार मानने वाले कभी जीतते नहीं।

एक बार जब आप छोड़ना सीख जाते हैं, तो यह एक आदत बन जाती है।

सफलता वह है जहाँ तैयारी और अवसर मिलते हैं।

एकता ताकत है ... जब टीम वर्क और सहयोग होता है, तो अद्भुत चीजें हासिल की जा सकती हैं।

कोई हमें नहीं बल्कि खुद को बचाता है। कोई भी इसे कर नहीं सकता और कोई भी इसे करने की कोशिश ना करे। हमें खुद ही रास्ता चलना चाहिए।

सभी उपलब्धि का प्रारंभिक बिंदु इच्छा है।

केवल कल तक छोड़ दिया जाए जिसे आप पूर्ववत छोड़ कर मरने को तैयार हैं।

हाय, हमें उम्मीद है कि आपने इन सभी व्हाट्सएप स्टेटस संदेशों का आनंद लिया होगा। कृपया, उन्हें अपने व्हाट्सएप प्रोफाइल पर पोस्ट करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। आप उन्हें व्हाट्सएप टिप्पणियों, व्हाट्सएप एसएमएस या यहां तक ​​कि अपने व्हाट्सएप डीपी के रूप में भी उपयोग कर सकते हैं। अपने मित्रों के साथ भी साझा करना न भूलें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि इसे आपके व्हाट्सएप समूह में शीर्ष व्हाट्सएप स्थिति के रूप में रखा जाएगा।

Post a Comment

0 Comments